हँसते हुए दुश्मन को ढेर किया हँसते हुए दुश्मन को ढेर किया
भारत माँ के वीर सपूत, बस यही कमाते हैं। भारत माँ के वीर सपूत, बस यही कमाते हैं।
शहादत व्यर्थ न जाने देंगे ये दुुश्मन को दिखलाना है। शहादत व्यर्थ न जाने देंगे ये दुुश्मन को दिखलाना है।
करें प्रहार दुश्मन के कंठ पर, जीवन जब तक शेष हो। मिटे उसका अस्तित्व का हर कण, ना कोई करें प्रहार दुश्मन के कंठ पर, जीवन जब तक शेष हो। मिटे उसका अस्तित्व का हर ...
अपने बिल पावर के दम से, भारत मां जय कारी है।। अपने बिल पावर के दम से, भारत मां जय कारी है।।
भरने को तुम्हें अंक में अपनी बाँहें पसारती, आओ वीर सैनिकों भारत माँ तुम्हें पुकारती। भरने को तुम्हें अंक में अपनी बाँहें पसारती, आओ वीर सैनिकों भारत माँ तुम्हें पु...